अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा हाल के दिनों में सबसे ज्यादा चर्चित रही है। फॉरेस्ट गंप की रीमेक, फिल्म में करीना कपूर खान भी हैं, और इसकी रिलीज से पहले इसे काफी प्रचारित किया गया है। हालांकि, समय का सवाल यह है कि क्या लाल सिंह चड्ढा दर्शकों को सिनेमाघरों में आने के लिए लुभाएंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लाल सिंह चड्ढा ने धीमी शुरुआत की है और सुबह के 15-20% शो पर कब्जा कर लिया है। इस खराब शुरुआत को इस तथ्य के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है कि प्रचार के बावजूद, दर्शक सिनेमाघरों में फिल्में देखने के लिए समय और पैसा लगाने के लिए अनिच्छुक हैं। यह प्रवृत्ति महामारी के बाद और अधिक स्पष्ट हो गई है जब दर्शक समीक्षाओं और मुंह के शब्द के आधार पर सिनेमाघरों में जाने में देरी करना पसंद करते हैं। वास्तव में, मल्टीप्लेक्स-वर्चस्व वाले मेट्रो सर्किट ने बड़े पैमाने पर वर्चस्व वाले क्षेत्रों की तुलना में फिल्म को थोड़ी बेहतर प्रतिक्रिया दी, जहां उद्घाटन एकल अंकों में था। उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार, ऐसा लगता है कि आमिर खान के पास सुबह के सबसे कम शो में से एक है, क्योंकि 3 इडियट्स ने उद्योग के माध्यम से सदमे की लहरें भेजी हैं।

दूसरी रिलीज रक्षा बंधन की तुलना में, आमिर खान अभिनीत लाल सिंह चड्ढा ने टियर टू और टियर थ्री शहरों में टिकटों की बिक्री कम देखी है। वास्तव में, रक्षा बंधन, जिसकी ऐसे बाजारों में अधिक पैठ है, लगता है कि लाल सिंह चड्ढा पर थोड़ी बढ़त हासिल की है।

हालांकि, इस धीमी शुरुआत के साथ भी, लाल सिंह चड्ढा के लिए सब कुछ नहीं खोया। हाल की रिलीज़ के व्यवसाय के अनुसार, लाल सिंह चड्ढा को सकारात्मक शब्दों पर बहुत अधिक निर्भर रहना होगा। फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया के बावजूद, वह व्यापार को लेकर आशान्वित हैं, उनका कहना है कि लाल सिंह चड्ढा के व्यवसाय में शाम से निश्चित रूप से वृद्धि देखने को मिलेगी। इसके पीछे कारण यह है कि फिल्म रक्षा बंधन और स्वतंत्रता दिवस की छुट्टियों के साथ एक विस्तारित सप्ताहांत का आनंद लेती है जो फिल्म के संग्रह को बढ़ाती है।

अधिक पृष्ठ: लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन , लाल सिंह चड्ढा मूवी रिव्यू